4 लोगों ने मिलकर किया इस मासूम से जानवर का रेप, फिर हुआ ये हाल...

आज के समय में इंसान के क्या होता जा रहा है। दिन भर दिन इंसान हैवान बनता जा रहा है। क्योंकि ऐसे मामले सामने आ रहे है जिनके बारे में जानने के बाद हैरानी होती है लगता है कि इंसान मुखबधिर जानवरों के साथ ऐसा कैसे कर सकते है। लोग जानवरों पर हत्याचार करते है।
लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसे सुनने के बाद आपकी सिर शर्म से झुक जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला मुंबई के मालवणी इलाके का है जहां पर नशे में धुत चार लोगों ने कुते को अपनी हवस का शिकार बना लिया। शनिवार को मलाड की रहने वाली सुधा फर्नाडिस नाम की महिला ने कुते को गंभीर घायल हालत में दिखा। महिला ने बताया है कि उसके प्राइवेट पार्ट्स से भी खून निकल रहा था।
इसके बाद महिला ने जानवरों के काम करने वाली एक संस्था को इसके बारे में जानकारी दी इसके बाद कुते को पशुओं के ऑस्पताल पहुचाया गया। एनजीओ की संस्थापिका डॉक्टर अंतिका पाठक ने बताया कि कुत्ता घायल था और दर्द से चिल्ला रहा था। उसके पैरों और प्राइवेट पार्ट पर चोट पहुंचाई गई थी। हॉस्पिटल में तीन दिनों तक इलाज करवाने के बावजूद कुत्ते को बचाया नहीं जा सका है। उसने देर रात हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।
जब पुलिस ने आस पास के इलाके में पुछचाछ की तो एक ऑटो ड्राइवर ने बताया कि नशे में धुत चार लोगों ने कुते के साथ रेप किया था।  उन चारों ने कुत्ते का आगे वाला पैर और मुंह बांधा हुआ था।

Post a Comment

0 Comments