मात्र 4 साल की बच्ची 5 बार जा चुकी है सलाखों के पीछे...

क्राइम कोई उम्र नही देखता है। आजकल छोटे छोटे बच्चे क्राइम के कीचड़ में अपना पांव डाल रहे है। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक चार साल की बच्ची पांच बार जेल जा चुकी है। इस मामले में दिलचस्प बात यह है कि यह मासूम बिना किसी कसूर के पांच बार सलाखों के पीछे जा चुकी है।
# इस बच्ची की मां चोरों के गैंग की सदस्य है। वारदात के बाद वह जब भी यह महिला जेल जाती है तो पुलिस को मजबूरी में उसकी इस चार साल की बेटी को भी सलाखों के पीछे भेजना पड़ता है। जब आगरा जीआरपी ने इस महिला को गिरफ्तार किया तो उसकी चार साल की बेटी को भी पांचवी बार जेल भेजना पड़ा।
# पुलिस ने बताया कि रेश्मा नाम की यह महिला ट्रेनों में चोरी करने वाले गैंग की सरगना है। पुलिस का कहना है कि इस बार रेश्मा पांच माह के गर्भ से भी है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वह जेल में ही बच्चे को जन्म देगी।
# रेश्मा ने बताया कि उसका पति संजू शराबी है और वह आए दिन उसे और उसकी बेटी के साथ मारपीट करता है।इस वजह से जब भी वह जेल जाती है तो अपनी बेटी को साथ ले जाती है। कई महिला पुलिस अधिकारी इस बात को लेकर भी चिंतिंत हैं कि इस बार यह महिला अपनेे दूसरे बच्चे को जेल में ही जन्म देगी।

Post a Comment

0 Comments