पति ने दिया धोखा तो पत्नी ने इस कारण कर डाली ये हरकत

किसी भी शादीशुदा महिला के लिए उसकी शादी का जोड़ा उसके लिए बहुत अहम स्थान रखता हैं। लेकिन जब बात रिश्ते के टूटने की आए तो उस जोड़े का भी कोई मतलब नहीं रह जाता और वह किसी काम का नहीं रहता। लेकिन आज हम जिस महिला के बारे में आपको बताने जा रह हैं, उसने अपने रिश्ते के टूटने पर भी जोड़ा काम में लिया। जी हाँ, इस महिला का रिश्ता टूटने की कगार पर हैं और वह अपने पति से तलाक लेना चाहती हैं और इसके लिए उसने किस तरह से शादी के जोड़े को काम में लिया आइए जानते हैं। 
ब्रिटेन के चेस्टरफील्ड की रहने वाली 28 साल की सामंथा व्राग ने हाल ही अपने शादी के जोड़े को बेचने का ऐलान किया है। जब पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है तो उसने अनूठा कदम उठाया। उन्होंने तलाक लेने और इस प्रक्रिया में खर्च होने वाले पैसे को जुटाने के लिए अपने शादी के जोड़े को एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ईबे पर बिक्री के लिए डाल दिया।
डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने 2,000 ब्रिटिश पाउंड के अपने शादी के डिजाइनर जोड़े को बिक्री के लिए ईबे पर डाल दिया। चेस्टरफील्ड की रहने वाली समैंथा व्राग ने यह ड्रेस अगस्त 2014 में अपनी शादी पर पहनी थी। समैंथा के मुताबिक, शादी के 18 महीने बाद पति ने उसे छोड़ दिया था और अब वह किसी अन्य महिला के साथ रह रहा है। समैंथा ने कहा कि उनकी ड्रेस थोड़ी गंदी हो रही है और इस पर से 'धोखे की दुर्गंध को दूर करने के लिए' इसे ड्रायक्लीन करवाना होगा।
समैंथा की इस ड्रेस में अभी तक कई लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है लेकिन कोई बोली नहीं लगाई गई है। 2,000 पाउंड की इस ड्रेस के लिए उन्होंने 500 ब्रिटिश पाउंड से बोली शुरू की है।

Post a Comment

0 Comments