यहां मोटी रकम में लगाई जाती है महिलाओं के अंडरगारमेंट्स की बोली

हर रोज दुनिया में कई अजीबो गरीब तरह के काम होते रहते हैं। एक ऐसा देश है, जहां महिलाओं की पुरानी ब्रा और पैंटी की लाखों में बोली लगती है और इनके लिए मोटी रकम भी चुकाई जाती है। अमेरिका के पनामा में कई महिलाएं ऐसी है, जो अपनी पुरानी ब्रा और पैंटी बेचकर लाखों रूपए कमा रही है लेकिन खास बात है कि महिलाओं के इन पुराने अंडरगार्मेंट्स को खरीदने वाली कोई महिला नहीं बल्कि पुरूष है।  
# महिलाएं कमा रही लाखो रूपए :
एक रिपोर्ट के मुताबिक इस ई-कॉमर्स कंपनी में महीलाओं के अंडरगार्मेंट्स खरीदने वाले 18 से 35 तक की उम्र के पुरूष ही है लेकिन इस बात का पता आज तक नहीं लग सका कि पुरूष इन पुराने अंडरगार्मेंट्स को लाखों की बोली लगाकर क्यों खरीदते है।  अमेरिका की यह साइट ब्रिटेन के छात्रों के बीच काफी मशहूर है। यहां के स्टूडेंट्स इस वेबसाइट पर अपने पहने हुए पुराने अंडरगार्मेंट्स को बेचकर एक्स्ट्रा कमाई कर रहे हैं।
हाल में बताया गया है कि एक महिला का पहना हुआ ब्रा और पैंटी 5 हजार डॉलर यानि 3.35 लाख रुपये में बिका है। एक महिला इस साइट हफ्ते भर में एक या दो आइटम बेचकर हर महीने लगभग 100 पाउंड कमा लेती है लेकिन इनको बेचने के लिए महिला अपनी पहचान छिपाकर रखती है। कहा जाता है कि यहां कि महिलाओं की कमाई का यह बेहतरीन जरिया है।

Post a Comment

0 Comments