लड़कों को बेहोश कर सकती हैं लड़कियों की ये बातें...

आज महिलाएं पुरुषों से कदम से कदम मिलाकर चलती है। आज के युग में सभी क्षेत्रों में महिलाओं को समान अवसर दिए जाते हैं। लड़के दावा करते हैं कि उन्‍हें लड़कियों के बारे में सब कुछ पता होता है लेकिन आज हम आपको लड़कियों की जिन आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं उनके बारे में आपको कोई अंदाज़ा नहीं होगा।
लड़कियों के बारे में कुछ बातें:
# जब कभी एक आदमी पांच दिनों के लिए बाहर जाता है तो वह तीन दिन के कपड़े पैक करता है। वहीं इसके विपरीत जब एक औरत पांच दिन के लिए घूमने जाती है तो वह कम से कम 20 से 22 कपड़े पैक करती है।
# एक अनुमान के मुताबिक हर दिन 1600 औरतें बच्‍चो को जन्‍म देने के दौरान मर जाती हैं और 99 प्रतिशत विकासशील देशों की महिलाएं होती हैं।
# भारतीय महिलाएं अपना रूप-रगं दिखाकर पुरूषों को मोहित करती हैं और उनसे रिश्‍ता कायम करती हैं पंरतु अपने मन की बात किसी को जाहिर नहीं होने देती हैं। 
# भारत में कुंवारी लड़कियों के गर्भधारण की बात तो सोचना भी पाप माना जाता है जबकि अमेरिका में 40 फीसदी महिलाएं शादी से पहले ही बच्‍चे को जन्‍म दे देती हैं।
# प्रेग्‍नेंसी के दौरान जो महिलाएं खर्राटे लेती हैं उनके बच्‍चे का आकार बाकी बच्‍चों की तुलना में छोटा होता है।
# यह बात आप भी जानतें होंगें कि महिलाओं के पेट में कोई भी बात नहीं पचती। यह महिलाओं में स्वाभाविक है कि वह किसी भी खास बात को 47 घंटे तक ही पचाकर रख पाती हैं।

Post a Comment

0 Comments