ये हैं दुनिया के सबसे खूबसूरत किन्नर, खूबसूरत लेडी भी नहीं टिक पाती इनके सामने

आज हम आपको दुनिया के सबसे खुबसूरत किन्नर के बारे में बताने जा रहे है। आज के समय में देश में मौजूद 25 लाख से भी ज्यादा किन्नरों को तीसरे दर्जे में शामिल कर लिया गया है। किन्नर भी चाहती है की उनको भी जीने के लिए सबकी तरह सम्मान मिले। वे भी अपनी लाइफ में कुछ करना चाहती है। साल 2018 में ही किन्नरों का ऑडिशन हुआ। उन्होंने ऑडिशन में अपने बारे में और अपने लाइफ के बारे में भी बताया है।
तो चलिए हम एक-एक कर सभी कंटेस्टेंट के बारे में जानते हैं। सबसे पहले हम आपको बता दे की 2018 के Brand Ambassador Transqueen का नाम है :- नव्या सिंह।
Audition में हिस्सा लेने वाली contestant की लिस्ट:
1. हर्षा तुर्रे:-
ये बहुत ही खूबसूरत है। इन्होने बताया की मै अपने जैसे जितने भी किन्नर है उनको सपोर्ट करूंगी और कहूंगी की आप भी लोगो को दिखाए की हम भी कुछ कर सकते है। ऐसे छुप-छुप के ही नहीं रहना हमे इन्हे लावणी डांस बचपन से ही आता है।
2. प्रिया चौधरी:-
ये दिल्ली से है। इन्होने ने भी कहाँ की मैं future में कुछ करना चाहती हु। ये भी एक बहुत ही अच्छी डांसर है।
3. हर्षिनी मेकाला
4. निक्की कट्टीमानी
5. मेघना बिंदु
6. सोनाली खान
अभी भी इस modern जमाने में लोग किन्नरों को अजीब तरह से देखते हैं उनकी family को भी नहीं पसंद की वो उनके साथ कही भी आये जाए। तो इन सारे परेशानियों को झेलने के बाद भी आज ये इस दौर में इन्होने ने अपने लिए कुछ करना चाहा है और ये लोग समाज में बहुत अच्छा कर रहे है।
आपको ये पता ही होगा की ज्योति मोडल भारत की पहली ट्रांसजेंडर जज बानी ये west bengal में जज है।और इन्हे भी पूरा हक़ मिलना चाहिए की ये कोई भी कार्य स्वतंत्रा पूर्वक करने करे हमे  इनको support करना चाहिए और इनकी respect भी करनी चाहिए

Post a Comment

0 Comments