तंत्र के सहारे पति को वश में किया और फिर हुआ ये सब...जानकर उड़ जाएंगे होश

आज इंसान शिक्षित होने के बावजूद तांत्रिको से झाड़-फूंक करवाने में भी पीछे नहीं हटते है। लकिन, कईं बार उनके ये तांत्रिक ही उन पर भारी पड़ जाते हैं। अभी हाल ही में हमारे सामने कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब मामला आया है। खिरकिया में पुलिस के हाथ एक महिला लग गई है जो नाबालिग लड़की के साथ मिलकर लोगों को पोलियो के बहाने उन्हें ज़हर पिला रही थी। 
पति को वश में करने के लिए तांत्रिक से पूजा:
पुलिस को दी गई जानकारी में महिला सुभद्राबाई ने बताया कि वह पिछले दो साल से अपने पति अशोक और पूरे परिवार को वश में करने के लिए उस तांत्रिक के पास जाया करती थी। इसका कारण पूछने पर महिला ने बताया कि वह चाहती थी कि उसका परिवार और पति अशोक उसके वश में आकर हमेशा उसकी बात माने और सुने। 
बच्ची को पोलियो के बहाने पिलाया ज़हर:
जानकारी के अनुसार सुभद्रा पिछले दो सालों से उस तांत्रिक को मानती चली आ रही थी और अपनी हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बीमारी का इलाज़ भी उई तांत्रिक से करवाया करती थी। अभी हाल ही में सुभद्रा ने 3 वर्षीय बच्ची को पोलियो के बहाने ज़हर देकर मौत के घाट उतार दिया। 
 मुकेश से थे नाजायज सम्बन्ध:
महिला ने इसका कारण बच्ची के पिता को बताया जिसके सुभद्रा के साथ काफी समय से नाजायज़ संबंध चलते आ रहे थे लेकिन मुकेश द्वारा ठुकरा दीये जाने पर उसने उसकी मासूम बची को अपनी साज़िश का शिकार बना दिया।

Post a Comment

0 Comments