यहां मर्दों के साथ सिर्फ फिल्म देखकर लड़कियां कमा रही हैं लाखों रुपए...

दुनिया में हर कोई चाहता है कि उसके पास खूब सारा पैसा हो और ढेर सारा पैसा कमाता ही रहे. इसके लिए लोग सही रास्ते पर जाते हैं और धन कमाते हैं, लेकिन कुछ लोग गलत तरीका या फिर कोई ऐसा रास्ता चुन लेते हैं जो सही नहीं होता. ऐसे में बात करें लड़कियों की तो उनके पास ऐसे ही कई रस्ते होते हैं जिनसे वो आसानी से पैसा कमा सकती हैं. लेकिन ऐसे में उनकी समाज में कोई इज्जत नहीं होती और दुनिया से एकदम अलग ही रहती हैं. 
आज हम आपको ऐसा ही कुछ बता रहे हैं जहां पर लड़कियां इस अजीब काम को करके पैसा कमा रही हैं. दरअसल, अमेरिका में प्रोफेशनल युवतियां किराए की गर्लफ्रेंड बन कर 5 से 15 लाख रुपये प्रति महीने कमा रही हैं. इस बारे में इन लड़कियों का कहना है कि इसमें कोई खतरा नहीं है और कमाई भी हो जाती है. ये लड़कियां ‘एस्कॉर्ट’ होती हैं और उनमे से ही एक महिला ने बताया कि उन्हें आने वाले ग्राहकों के साथ सिर्फ फिल्म देखन होती है. वहीं कुछ ग्राहक उनके साथ सिर्फ टाइम पास करने के लिए आते हैं. इस पर वो कहती हैं पुरुष हमेशा ही शारीरिक संबंध के लिए ही लेकर जाते हैं ये कहना गलत है क्योंकि हर बार ऐसा नहीं होता. 
बहुत बार ऐसा भी होता है कि ग्राहक उन्हें लेकर जाते हैं पर संबंध नहीं बनाते. इस पर एक महिला का कहना है कि एक पुरुष के लिए जितनी जरूरी फिजिकल डिजायर है, उससे कहीं अधिक उसे दिमागी शांति की जरूरत होती है जिसके लिए साइकोलोजिकल सपोर्ट की जरूरत होती है. आगे कहा कि एक किराय पर ली गई की गर्लफ्रेंड को उसके ग्राहक के बारे में सब पता होना चाहिए जो उसे असल अहसास दे सके. अमेरिका की एक महिला बताती हैं कि कुछ लोग उन्हें पूरे हफ्ते के लिए बुक कर लेते हैं जिनमे शादीशुदा लोग भी होते हैं. ये लोग अधिकतर घर से परेशान होते हैं. तो इस तरह ये महिलाएं पैसा कमा रही हैं. 

Post a Comment

0 Comments