इसलिए आपकी गर्लफ्रेंड बोलती है आपसे इतना झूंठ..!

कहा जाता है कि महिलाओं को समझ पाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन होता है फिर वह चाहे आपकी गर्लफ्रेंड हो या फिर वाइफ। अधिकतर लड़के सोचते हैं कि उनकी पार्टनर उनसे कभी भी कुछ नहीं छुपाती लेकिन उनके दिल में क्या होता इसका पता सिर्फ और सिर्फ वही जानती है, मुंह में शब्द चाहे जो हो। एक सर्वे से खुलासा हुआ है कि एक बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड पर भरोसा चाहे जितना करे लेकिन गर्लफ्रेंड कुछ न कुछ झूठ जरूर बोलती है।
गर्लफ्रेंड की बातों पर न करना भरोसा
‘द रिचेस्ट’ के अनुसार, अगर आप गर्लफ्रेंड के सामने किसी दूसरी लड़की की तारीफ करते हैं तो भले ही उस समय वो कह दे कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन वो ये सब अपने मन में दबा कर रखती है और एक दिन अच्छे से इस बात का गुस्सा आप पर निकाल सकती है।
लड़कियां अक्सर कहती हैं कि वे मेकअप नहीं करतीं या अपनी त्वचा का ध्यान नहीं रखतीं, जबकि ऐसा नहीं है। वे सजने-संवरने पर काफी ध्यान देती है जिससे वे आपके सामने खूबसूरत दिख सकें।
लड़कियों को पसंद नहीं होता जब उनका ब्वॉयफ्रेंड अपने दोस्तों के साथ समय बिताए या मौज-मस्ती करे। ऐसे में वे कह तो देती हैं कि जाओ और दोस्तों के साथ मजे करो, जबकि वास्तव में वे भी उस मस्ती का हिस्सा बनना चाहती है। या चाहती हैं कि आप सिर्फ उसके साथ ही रहें।
लड़कियां भले ही ब्वॉयफ्रेंड से कह दें कि वे उन्हें स्पेस देने के लिए तैयार हैं। लेकिन सच्चाई ये है कि वे चाहती हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उनसे समय-समय पर बात या चैट करे।
जब भी लड़की कहे, ‘मुझे कुछ नहीं पता तुम्हारा जो मन आए करो’ तो समझ जाइए कि वह गुस्सा है और चाहती है कि उसकी कही बात ही मानी जाए। हालांकि ये सभी बातें ‘द रिचेस्ट’ वेबसाइट के अनुसार बताई गई हैं, जरूरी नहीं कि हर लड़की इस तरह का व्यवहार रखती हो।

Post a Comment

0 Comments