इस अस्पताल में उतारा जाता है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का बुखार

प्यार भी एक अजीब चीज है। आजकल लोग प्‍यार में कपड़ों की तरह अपने पार्टनर को बदलने लगे हैं। इस दौर में हीर-रांझा वाला प्‍यार मिलना तो बेहद मुश्किल है क्‍योंकि अब तो लोग एक साथी तक पर लंबे समय तक नहीं टिक पाते हैं। अब तो एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर का खूब चलन है। लोग शादी और बच्‍चे होने के बाद ऑफिस या अन्‍य किसी जगह पर फिर से प्‍यार की तलाश में लग जाते हैं।
एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर का अस्पताल:
लेकिन आजकल चीन में एक ऐसा व्‍यवसाय फल-फूल रहा है जहां प्‍यार में धोखा खाए पति-पत्‍नियों को उनके प्रेमी या प्रेमिका से अलग करने का काम किया जाता है।
# यहां पर इसे लवर फेडिंग यानि कि लवर को दूर भगाना कहा जाता है। यहां पर लोग अपने जीवन साथी की जिंदगी से किसी दूसरे शख्‍स को निकाल फेंकने के लिए हज़ारो डॉलर खर्च करने के लिए भी तैयार हैं।
# इस लव असपताल की सह संस्‍थापक मिंग ली महिलाओं को सलाह देती हैं कि उन्‍हें अपने पति का ध्‍यान कैसे अपने ऊपर ही बनाए रखना है। अब तक उनके पास दस लाख से अधिक लोग मदद मांगने के लिए आ चुके हैं।
# लव अस्पताल की सह-संस्थापक मिंग ली मदद मांगने वाली महिलाओं को सफल शादी के राज और अपने पति का ध्यान नहीं भटकने देने के लिए क्या करना चाहिए इस बारे में सलाह देती हैं। 
# मिंग ली और शू जिन मिलकर पुरुषों और महिलाओं के बेहतर वैवाहिक जीवन के लिए सभी संभावनाओं के बारे में बताते हैं कि उनके पास सीक्रेट हथियार हैं। 
ऐसे किया जाता है इलाज:
# साथी के प्रेमी को भी किसी और के साथ एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए राजी किया जाए। पति के बॉस को राज़ी करना कि वो किसी और शहर में उनका ट्रांस्‍फर कर दे।
# अपने माता-पिता या दोस्‍तों को शामिल कर स्थिति को संभाला जा सके। अपने पति की किसी बीमारी या उनके चरित्र के बारे में कुछ गलत बातें बताकर उनकी प्रेमिका के दिल में नफरत पैदा की जाए।

Post a Comment

0 Comments