इन 5 जगहों पर जाकर लड़कियां उतार देती हैं अपने कपड़े

दुनियां में हैरतअंगेज कारनामो की कमी नहीं है। अच्छे से लेकर बुरे से बुरे काम भी यहां किये जाते है। ऐसे-ऐसे कारनामे है जिनसे आपके होश तक उड़ जाएंगे। आइए आज हम आपको कुछ ऐसे ही 5 आयोजनों तो से रूबरू करवाते हैं, जिसमें नंगे होकर सारे काम किए जाते हैं। 
लड़कियां भी उतार ही देती है अपने कपडे:
# स्लेइडिंग: नग्न अपशब्दों की प्रवृत्ति विश्व चैंपियन में 13 पुरुष और 13 महिलाएं पैंटी और हेलमेट पहनकर 90 मीटर लंबी फेमस ठंडी बर्फीली स्लेइडिंग रेस में 17,000 पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र बनते हैं।
# रक्बी खेलना: न्यूजीलैंड में नैशनल न्यूड डे पर वार्म अप के लिए अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर नग्न रग्बी का आयोजन किया जाता है। इसमें लोग नंगे होकर रक्बी का मजा लेते हैं।
# नंगे होकर शादी: हर किसी के दिमाग में केट और विलियम की शादी के सपने होते हैं, लेकिन आस्ट्रिया में पूरा नंगा होकर शादी करना एक पारंपरिक रिवाज माना जाता है।
# रोलर कॉस्टर राइडिंग: 2010 में यूके में 100 से अधिक लोगों ने निर्वस्त्र होकर रोलर कॉस्टर राइडिंग में स्थानीय अस्पताल के लिए पैसे जमा करके विश्व रिकॉर्ड बनाया था। 
# हेयर सैलून: यहाँ सभी लेडी हेयर ड्रैसर टॉपलैस होती हैं। यह हॉटकट आइडिया पौलेंड में जन्मे स्वामी Wojtek Wasilewski, को सबसे पहले आया था, लेकिन हेयरड्रैसर लड़कियों को खोजने में 18 महीने लग गए थे।

Post a Comment

0 Comments