Miss BumBum competition में मां और बेटी रही विजेता

यह बात एक दम सच है कि जीवन में अगर आगे बढ़ना है तो काॅम्पीटीशन में भाग लेना बहुत जरूरी है। इसलिए दुनिया में न जाने कितने प्रकार के काॅम्पीटिशन होते हैं। और शायद आप भी कई प्रकार के काॅम्पीटिशन के बारे में जानते भी होंगे। लेकिन आज हम आपसे जिस काॅम्पीटिशन के बारे में बात कर रहे हैं उस काॅम्पीटिशन के बारे में जानकर आप भी सोंचने पर मजबूर हो जाएंगे। जी हां हम आपसे मिस बम-बम काॅम्पीटिशन के बारे में बात कर रहे हैं। शायद हो सकता है कि आपने भी इस प्रकार के काॅम्पीटिशन के बारे में न सुना हो।
आपको बता दें की ब्राजील में हर साल यह काॅम्पीटिशन अक्टूबर के महीने में रखा जाता है। खासबात यह है कि इस काॅम्पीटिशन में भाग लेने के लिए बाहर के देशों के भी लोग यहां पर आते हैं। और इस साल 2016 में हुए इस बम-बम काॅम्पीटिशन में 35 साल की मां ब्रुना फेर्राज और उन्ही की ही 19 साल की बेटी एज्यूरडा मोरेस ने भाग लिया था।
खास बात यह है कि इस काॅम्पीटिशन में दोनो ही मां और बेटी विनर रही हैं। आपको बतां दें कि  इनको देखकर यकीन कर पाना काफी मुश्किल है कि इसमें से मां कौन है और बेटी कौन है। मां के बम साइज 43 इंच और बेटी का बम साइज 42 है। इन दोनों मां-बेटी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Post a Comment

0 Comments