यहां टाइम के हिसाब से किराए पर मिलते हैं निजी वस्त्र, अजीब है वजह

आज के समय में इंसान बहुत प्रगति कर चुका हैं और तकनिकी का इस्तेमाल करने लगा हैं। ऐसे में ऑनलाइन खरीददारी का क्रेज बहुत बढ़ने लगा हैं और घर बैठे सामान मिलने लगा हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अजीब चीज बताने जा रहे हैं जिनके बारे में सुनते ही आप चुन जाएंगे कि क्या ऐसा भी मुमकिन हैं। क्योंकि इसमें ऑनलाइन अंडरगार्मेंट से लेकर सबकुछ किराए पर मिल जाते है।
जापान में एक वेबसाइट है "रेंटएवाइफओट्टावा।कॉम", यहाँ आपको अंडरगार्मेंट से लेकर माँ-बाप या बीवी तक भी किराए पर मिल जाते है। जापान में यह वेबसाइट बहुत फेमस हो गई है और इसके साथ ही लोगो में भी इसकी सर्विस से ख़ुशी देखने को मिल रही है। वेबसाइट का कहना है कि यदि आप अकेले है तो हम आपको एक दोस्त भी उपलब्ध करवाते है जोकि आपके साथ बातें करेगा। यह दोस्त मेल या फीमेल भी हो सकता है। इसके साथ ही यहाँ आपको बीवी भी किराये पर मिल सकती है।
एक चौंकाने वाली बात जो सामने आई है वह यह कि यहाँ आपको अंडरवियर तक किराये पर मिलेगी जिसका चार्ज आपको घंटो के हिसाब से देना होगा। इसके साथ आप बोर हो रहे है तो आपको खेलने के लिए बच्चा भी किराये पर मिलेगा। और भी ऐसी कई चीजे है जो यहाँ आपको किराए पर मिल रही है।

Post a Comment

0 Comments