अक्सर मास्टरबैशन करते वक़्त लड़को से हो जाती है ये गलतियां

ये बात सभी को पता है की लड़के नियमित रूप से अपनी उत्तेजना को शांत करने के लिए हस्थमैथुन करते है. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसी गलतियां होने का भी डर बना रहता है. जिसकी वजह से आपको भारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आईये जानते है कोनसी है वह मैस्टरबेशन मिस्टेक्स जो आपको भारी पड़ सकती है.
- कई बार अत्यधिक उत्तेजना के चलते लड़के मास्टरबैशन करते वक़्त अपने लिंड को काफी जोर से दबा देते है. ऐसे में आपके प्राइवेट पार्ट के फ्रैक्चर होने की संभावनाए बढ़ जाती है. कई ऐसे मामले देखे गए है. जिसमे मास्टरबैशन के दौरान लिंग को जोर से दबाने पर प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया था.
- हस्थमैथुन करते समय अक्सर ;लड़को को किसी बात का होश नहीं होता है. ऐसे में ज्यादा ज़ोर से लिंग को रगड़ने पर आपका आपको अत्यधिक दर्द या फिर लिंग पर सूजन जैसी समस्याओ का सामना करना पड़ सकता है.
- कई लोग चलती गाडी में ही शुरू हो जाते है. ये सबसे खतरनाक हो सकता है. क्योंकि ऐसे कई मामले देखे गए है. जिसमे गाड़ी के अंदर मास्टरबैशन करने से लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हुए है. तो भूल कर भी इस तरीके को बिलकुल ना अपनाये. हस्थमैथुन के लिए आपका बाथरूम ही सही स्थान है.

Post a Comment

0 Comments