एक ऐसी चीज जिसके लिए सेक्स भी छोड़ सकते हैं भारतीय मर्द

सेक्स एक ऐसी चीज है जिसके लिए सबकुछ छोड़ा जा सकता है। क्योंकि सेक्स के आनंद के आगे सब कुछ फीका है, भारतीय मर्द के मामले में ये बात फिट नहीं बैठती। लेकिन पूरी दुनिया में भारतीय मर्द ऐसे हैं जो एक चीज के लिए सेक्स को छोड़ ही नहीं सकते बल्कि पूरे हफ्ते भर के लिए सेक्स लाइफ से दूर रह सकते हैं।
# छुट्टियों के लिए वो सेक्स से भी दूर रहने को तैयार :
दरअसल, ट्रैवल बुकिंग प्लेटफॉर्म एक्सपीडिया सर्वे के मुताबिक भारतीयों की ज़िंदगी में छुट्टियों का इतना अकाल पड़ा है कि वे एक वेकेशन के लिए शराब, अच्छा खाना और यहां तक कि सेक्स से समझौता करने को भी तैयार हैं। सर्वे में शामिल लोगों ने इसके लिए पसंदीदा खाना और दूसरी सुविधाओं के साथ सेक्स को भी छोड़ने की इच्छा जताई। छुट्टी बिताने मिल सके तो इन वेकेशन-डिप्राइव्ड लोगों के लिए इंटरनेट से दूरी भी कोई बुरा सौदा नहीं।
# काम करते –करते खत्म हो जाता है रोमांस :
अधिकतर लोग साल में बस 2-4 दिन ही अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता पाते हैं। काम करते –करते अधिकांश लोग इतने ऊब जाते हैं कि उनकी मैरिड लाइफ में रोमांस जैसी भी कोई चीज़ नहीं बचती। वो इतने थके रहते हैं कि बस उन्हें दुनिया में सबसे प्यारी चीज़ छुट्टी ही लगती है। इसलिए छुट्टियों के लिए वो सेक्स से भी दूर रहने को तैयार हैं।

Post a Comment

0 Comments