लव मैरिज से पहले हर लड़की के मन में आता है ये सब

प्यार भी एक अजीब सा अहसास है। प्रेम विवाह में हमेशा लड़की की भूमिका अधिक महत्वपूर्ण होती है क्योंकि लव मैरिज में लड़की को अपने घर वालों की इज्जत ताक पर रख के फैसला लेना होता है। मगर क्या आपने कभी सोचा है कि लव मैरिज से पहले लड़की के मन में क्या क्या ख्याल आते है। 
लव मैरिज से पहले ये सब सोचती हैं लड़कियां:
# क्या ब्वायफ्रैंड अच्छा पति बन पाएगा: हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि जिस लड़के से वह प्यार करती है उसी से उसकी शादी हो। मगर जब शादी का समय नजदीक आता है तो प्रत्येक लड़की सोचती है कि क्या उसका प्रेमी एक अच्छा पति बन पाएगा।
# शादी के बाद भी मेरी खुशी का ख्याल रखेगा: शादी से पहले हर लड़का अपनी गर्लफ्रैंड की खुशी का खास ख्याल रखता है। मगर यही जब शादी का समय आता है तो लड़कियों को ये चिनता सताने लग जाती है कि कहीं शादी होने के बाद ये मुझे पहले के जैसे खुश रखेगा।
# किसी और से अफेयर तो नही करेगा: एक शादी-शुदा लड़की पति की हर गलती को बर्दाशत कर सकती है पर उसे ये बिल्कुल भी गवारा नही होता कि उसके पति का किसी और के साथ अफेयर हो इसलिए लव मैरिज करने वाली लड़कियों को ये बात बहुत सताती है।
# शादी के बाद भी फ्रीडम मिलेगी: अक्सर शादी से पहने गर्लफ्रैंड बॉयफ्रैंड खूब मस्ती करते है। वह अपनी मर्जी से यहां वहां घूमते है दोस्तों के यहां जाते है। मगर शादी के बाद ये सब कम हो जाता है इसलिए लड़कियों को ये बात जरुर परेशान करती है।

Post a Comment

0 Comments