इस इंसान की खूबसूरती ने किया इसे देश से बाहर!

आजतक आपने सुना होगा कि खूबसूरत लड़की का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है। लेकिन एक मर्द है जिन्हें अपनी सुन्दरता से तंग आकर देश ही छोड़ना पड़ा। सऊदी अरब के एक मॉडल, एक्टर, फैशन फोटोग्राफर और राइटर ‘उमर बोरकान अल गाला’ जिसकी सुंदरता और मुस्कान पर लड़कियां इस कदर कायल थीं कि जान देने को भी तैयार रहती थीं।
बाहर निकलना तक हो गया था मुश्किल:
लड़कियों की उनके प्रति दीवानगी के चलते उमर को किसी बड़े फंक्शन या किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी जाना मुश्किल हो गया था। बाहर निकलते उमर तुरंत भीड़ का हिस्सा बन जाते थे। तस्वीरें लेने के लिए लोग घंटो लाइनें लगाकर खड़े रहते थे। 
और देश से निकाल दिया:
एक बार उमर सऊदी अरब की राजधानी रियाद में एक धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे और वहां अपने हैंडसम होने के चलते वो सभी के आकर्षण का केंद्र बन गए थे। इसी वजह से उन्हें देश से निकल जाने के आदेश दे दिया गया। इस घटना के बाद उमर सऊदी अरब छोड़कर वैंकूवर (कनाडा) में रहने लगे।
यास्मीन ओवेदा से की शादी:
इस विवाद के बाद वो और भी ज्यादा पॉपुलर हो गए. उमर लंबे समय से उनकी गर्लफ्रेंड रही यास्मीन ओवेदा से शादी कर चुके हैं और उनका एक बेटा भी है नाम तेयाब है। 30 साल के हो चुके उमर की फैन फॉलोविंग जबरदस्त है।

Post a Comment

0 Comments