अब आपका इनरवियर का रंग डिसाइड करेगा आपकी सेक्स लाईफ को

हर कोई इंसान अपनी लाईफ में अपने पार्टनर के साथ हमेशा खुश रहना चाहता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लाईफ में अगर आप अपने पार्टनर के साथ खुश रहना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने पार्टनर को टाईम देना होगा। और इसके साथ ही खुश रहने के लिए आपके इनरवियर का भी बहुत योगदान होता है। अगर आप रंग बिरंगे इनरवियर का इस्तेमाल करते हैं तो इससे आपकी लव लाईफ रंगीन हो जाएगी। जी हां यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि यह बात एक शोध के अनुसार साबित हुई है जिससे पता चला है कि इनरवियर के रंग आपकी लाईफ को खुशनुमा बना सकते हैं तो चलिए देखते हैं कैसे-
शोध के अनुसार यह साबित हो चुका है कि रंगो का असर एनर्जी लेवल को बढ़ाने में सहायक होता है। यानि आपकी आपकी फीमेल पार्टनर ने जो इनर वियर पहने हैं उसका रंग आपके एनर्जी लेवल को बढ़ाने में मदद करता है। अब इसमें लाल रंग आपके एनर्जी लेबल को बढ़ा देता है जबकि डल और पेस्‍टल कलर उसी स्‍तर को कम कर देते हैं। 
और ऐसे ही कुछ इनरवियर के ऐसे भी रंग हैं जो आपके मूड को आॅफ भी कर सकते हैं इतना ही नहीं आपकी लाईफ में दरार भी डाल सकते हैं। अगर आपकी लाईफ में कुछ अच्छा न हो तो आप लाल, ब्राइट ब्लू और ब्लैक कलर को पहन सकती हैं यह आपकी लाईफ को खुशियों से भर देगा।

Post a Comment

0 Comments