ब्लेक एंड वाइट के कॉम्बिनेशन से बनाएं खुद को.....

आजकल हर कोई शक्श अच्छा दिखने के लिए फेशन के लिए नए नए तरिके अपनाता है। फिर चाये ब्लेक-ब्लैक कॉम्बिनेशन हो या फिर वाइट वाइट कॉम्बिनेशन हो। लेकिन ब्लैक और वाइट कॉम्बिनेशन लगभग हर किसी को पसंद होता है। हर कोई इस कॉम्बिनेशन को पसंद करता है। तो आज हम आपको बतायेगे कुछ ऐसे ही स्टाइलिश कॉम्बिनेशन जिसे देखकर आप फिर से इस कॉम्बिनेशन को अपनाएंगी। तो आइए जानते है कैसे पहने ब्लैक और वाइट का कॉम्बिनेशन.....
- काला और सफेद सबसे ज्यादा ऑफिस जाने वालो के लिए होते है और उन्हे अक्सर लोग पहनते भी है। जब भी आप इन्हें साथ स्टाइल करें तो इस बात का ध्यान रखें की वो ज्यादा बोल्ड न हो क्योंकि ऑफिस में ऐसा कलर अच्छा नहीं लगता। आप इसे पहनने के लिए सफेद शर्ट या फिर लाइन शर्ट के साथ पेयर करें साथ ही आप इसे पेंसिल स्कर्ट के साथ भी पहन सकती है।
- सबसे नया और गर्मीयों को लिए सबसे सही पेयर है। इसके लिए आपको प्रिंटेड ब्लैक और सफेद सर्ट को ले या फिर उसके साथ आप ट्राउजर या फिर स्कर्ट ले सकती है। आप चाहे तो इसे लेगिंग के साथ भी पेयरअप कर सकती है। साथ ही अलग अलग प्रिंट्स का भी इस्तेमाल कर सकती है। जैसै पोलका डॉट, फ्लोर प्रिंट और क्रॉप टॉप जो भी आपको सही लगे।
- अगर गर्मी के दिनों में धूप की वजह से आप के हाथ टैन हो रहे है तो आप तुंरत ही श्रग को अपनाएं। जो ब्लैक या फिर सफेद कलर में हो आप प्रिंट्स में भी इसे ले सकती है ये दिखने में बहुत ही आर्कषक लगते है और आप इसे पहनकर बहुत ही कुल और स्टाइलिस लगेंगी।

Post a Comment

0 Comments