इसलिए लड़के टाइट फिगर वाली लड़कियों को देखकर हो जाते हैं बैचैन

वैसे लड़कियां पुरुषों की कमजोरी का कारण बनती है। महिलाओं के स्तन पुरुषों कि कमजोरी होते है और उन्हें देखते ही पुरुष कामुक हो जाते हैं ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि शोध में सामने आई है। एक शोध में यह बात सामने आई हैं कि महिलाओं के स्तन देखकर पुरुष बहुत जल्दी कामुक हो जाते हैं और बहुत ज्यादा समय तक अगर वह महिलाओं के स्तन को देखते हैं तो विचलित भी हो जाते है।
मर्द क्यों देखते है लड़कियों के स्तन:
# महिला के स्तन देखते ही पुरुषों की कामुकता जग जाती हैं ओर शोध में एक बात ये भी सामने आई हैं कि अगर कोई पुरुष दस मिनिटि या उससे ज्यादा देर तक महिला के स्तन देखता हैं तो उसकी उम्र बढ़ती हैं और वह ज्यादा से खुश रहता हैं।
# जो पुरुष महिलाओं के स्तनों को ज्यादा घूरते है वह कामुक और संवेदनशील होते हैं और ज्यादा से ज्यादा कामुकता पाने की इच्छा रखते है। शोध में यह बात भी सामने आई हैं कि पुरुषों का मन बहुत ही कामुक होता हैं और वह अगर लड़कियों के बड़े स्तनों को देख लेता हैं तो उसे छूने के लिए ललायित हो जाते है।
# हर लड़का चाहता है कि वह जिसके साथ रहे उसकी पर्सनालिटी अच्छी होनी चाहिए। भरे बदन वाली लड़कियों के साथ चलने पर लड़कों को अच्छा फील भी होता है।
# लड़कियां बिस्तर में भी अच्छी होती हैं। लड़कों को जो सुख बिस्तर में चाहिए होता है वह इस तरह की लड़कियां आराम से देने में सक्षम होती हैं। इसलिए लड़कों को इनके साथ रहना अच्छा लगता है।

Post a Comment

0 Comments