सेक्स से पहले इन खास तैयारियों में लग जाती हैं लड़कियां

हर किसी के लिए सेक्स एक अहम भाग होता है। इसे खास बनाने के लिए लड़के व लड़की कुछ खास तैयारियां भी करती हैं। इसी में अगर लड़कियों की बात करें तो सेक्स को बेहद ही खास मानती हैं वसेक्स करने के पहले बहुत सी तैयारियां करती हैं जो किसी को नहीं बताती। आज हम आपको बताने जा रहे हैं लकड़ियां सेक्स के पहले क्या-क्या तैयारियां करती हैं जिससे उनक रिलेशन व भी मज़ेदार बन जाये। अगर अआप भी नहीं जानते तो आइये जानते हैं उनके बारे में।
सेक्सी अंडरगार्मेंट्स : महिलाएं पार्टनर को रिझाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण मानती हैं अंडरगार्मेंट्स को जो बेहद ही सेक्सी होने चाहिए। अंडरगार्मेंट्स का ध्यान खास तौर सेक्स के पहले रखती हैं ताकि पार्टनर अपने आप अट्रैक्ट हो जाये ।
वैक्सिंग : वैक्सिंग करना लड़की के लिए बेहद जरुरी है, खासकर सेक्स के पहले। ऐसा करना आपके पार्टनर को आपके करीब ले आता है। वैक्सिंग से हाथ व पैर बहुत ज्यादा सॉफ्ट होजाते हैं वहीं बिकिनी वैक्स भी सेक्स के दौरान बहुत ज्यादा महत्व रखता है।
अच्छा परफ्यूम : सेक्स से पहले लड़कियां बेहतरीन खुशबू वाला परफ्यूम प्रयोग करती हैं ताकि उनका पार्टनर उनकी ओर खिंचा चला ए। लड़के वैसे भी लड़कियों की खुशबु के दीवाने होते हैं।
सावधानी रखना : लड़के भले ही इस पर ध्यान ना दें लेकिन लड़कियां सेक्स के पहले सारी सावधानियों का ध्यान रखती हैं ताकि कोई कठिन ना हो।
बॉडी भाग को क्लीन करना : लड़कियां सेक्स के पहले इस बात का ध्यान रखती हैं उनके बॉडी के पार्ट्स क्लीन रहें ताकि सेक्स के दौरान कोई कठिनाई न हो व आपका पार्टनर इससे मूड ख़राब ना करें।

Post a Comment

0 Comments