ऐसे स्तन वाली लड़कियां सेक्स में लेती हैं ज्यादा दिलचस्पी

अक्सर पुरुषों में ये देखा गया है कि उन्हें बड़े Breast वाली महिलाएं ही पसंद आती है. जब भी किसी लड़की या महिला को देखते हैं तो सबसे पहले उनका ध्यान महिलाओं के Breast पर जाता है और जिनके बड़े स्तन होते हैं उन्हें वो hot समझते हैं और ये मानते हैं कि इसी तरह की महिलाएं $ex में आनंद देती हैं. लेकिन एक्सपर्ट्स का कहना कुछ और ही है. उनका मानना है कि छोटे Breast वाली महिलाएं बड़े ब्रैस्ट वाली महिलाओं से ज्यादा उत्तेजक होती हैं. अगर आप नहीं जानते तो आइये बता देते हैं.
इस पर एक्सपर्ट्स का कहना है कि Breast का छोटा या बड़ा होना उनके जन्म से ही निर्भर करता है और ये नेचर की देन है. ऐसे में कई बार महिलाएं सर्जरी करवा कर अपने छोटे Breast को बड़ा करवा लेती है जबकि Natural Breast ही पुरुषों को ज्यादा आकर्षित करते हैं. कुछ महिलाओं का ये कहना है कि उनके Partner छोटे breast होने के कारण उन्हें ज्यादा अहमियत नहीं देते, जबकि छोटी ब्रेस्ट वाली महिलाएं ज्यादा जल्दी उत्तेजित होती हैं और सहवास को एंजॉय करती हैं. छोटे हिस्से में ही ज्यादा नर्व्स आने की वजह से कम स्पर्श में भी उत्तेजना बढ़ जाती है.
वहीं अगर बात करें बड़े ब्रैस्ट वाली महिलाओं की तो उन्हें अधिक स्पर्श की जरूरत पड़ती है ताकि वो सेक्स के दौरान एन्जॉय कर पाएं. बड़े ब्रैस्ट वाली लड़कियां सेक्स को लम्बे समय तक नहीं एन्जॉय कर पाती. ऐसे में आप भी उन्ही लड़कियों को डेट करें जिनकी ब्रैस्ट छोटे होते हैं.

Post a Comment

0 Comments