क्या होता है जब लड़कियां देखती हैं XXX वीडियो

आज का समय इंटरनेट का चल रहा है। इंटरनेट ने इंसान को इस कदर आगे बढ़ा दिया है कि वह घर बैठकर इंटरनेट के माध्यम से तमाम तरह के काम कर सकता है। ये हमारे जीवन के लिए काफी सहायता प्रदान करता है। कहा जा सकता है कि एक तरफ इंटरनेट के बहुत फायदे हैं तो वहीं इसके कई नुकसान भी हैं। कुछ लोग इसका गलत उपयोग करके गलत काम करने के लिए आगे बढ़ पड़ते हैं।इसका सबसे ज्यादा प्रभाव बच्चों और महिलाओं पर पड़ता है।
हाल ही में एक सर्वे में पता चला है कि भारतीय महिलाओं में X विडियो देखने की प्रवृति में पहले की अपेक्षा कई गुना की बढ़ोतरी हुई है। सर्वे के अनुसार इस समय भारत मे लगभग 30 प्रतिशत महिलायें X साइटों पर नियमित रूप से X विडियो देखती है
जब लड़कियां X विडियो देखती हैं तो उनके मन में भी उसी तरह के विचार आने लगते हैं।उनका भी उस तरह का मन करने लगता है जैसा कि उस X विडियो में दिखाया जा रहा होता है।
X विडियो देखने के बाद लड़कियों के दिमाग में एक अलग तरह की हलचल पैदा हो जाती है। इस तरह की वीडियो देखने के बाद लड़कियों के दिमाग की नस सिकुड़ने लग जाती हैं जिससे इनकी याददाश्त कमजोर हो जाती है।
X विडियो देखने से दूसरा प्रभाव यह है कि इससे लड़कियों को उसकी की लत सी लग जाती है। X विडियो देखने से जैसे समस्या बढ़ने लगती है और धीरे-धीरे लड़कियों की इसकी लत लग जाती है और फिर उनका मन कंट्रोल में नहीं होता है और इस तरह से वो गलत व्यक्ति से संबंध बनाने की गलतियां भी कर जाती हैं।

Post a Comment

0 Comments