Sex Dreams बहुत कुछ बताते हैं आपकी पर्सनालिटी के बारे में

कहते हैं जो सपने देखो वो हकीकत बन जाते हैं। और कभी कभी ऐसी दुनिया दिखाते हैं जिससे हम अनजान रहते हैं। जैसे ऊंची बिल्डिंग से गिरना… गोली लगना… चीखने पर आवाज़ न आना... किसी को जान से मार देना। ऐसे सपने हम सभी ने देखे होंगे और एक-दूसरे को इस बारे में बताया भी होगा। लेकिन कभी आपने किसी को ये बताया है कि आपने सपने में खुद को अपने पार्टनर के अलावा किसी और के बेहद करीब आते हुए देखा? शायद नहीं बताया होगा। तो आइये आज हम बात करते हैं सेक्स ड्रीमिंग की। जानिए इसके बारे में।
'Sex Dreams' के बारे में अकसर कोई बात करना पसंद नहीं करता, आधे लोग तो ये सोच कर रह जाते हैं कि ऐसे सपने के बारे में किसी को कैसे बताएं। लेकिन अगर आप सपने में कुछ ऐसा देखते हैं तो इसका मतलब सेक्स ही नही होता। आपकी सोच, मन में चल रही उन सभी बातों से है जिनका ज़िक्र करना आपको अच्छा नही लगता। हम आपको बता दे कि ऐसे सपने देखने में कोई बुराई नहीं है।
कई बार सपने आपके अंदर दबी Sexual Feelings को भी दिखाते हैं,जिन्हें आप बता नहीं सकते।
सपने में Penis देखना - सपने में Penis देखने का मतलब होता है कि आपके अंदर Sexual Energy है।
Vagina - सपने में Vagina देखना आपकी Desires को दिखाता है। अगर आपको ये दिखे कि आपके शरीर में Vagina नहीं है, तो इसका मतलब ये है कि आप Sex को लेकर उतने कॉन्फिडेंट नहीं हैं।
Breast - सपने में ऐसा देखने का मतलब आपको केयर और देखभाल चाहिए, क्योंकि स्तन 'पोषण' और 'केयर' को दर्शाते हैं. इसके अलावा ये रॉ एनर्जी के भी परिचायक होते हैं।
* अगर आप खुद को Nude और डरा हुआ पाते हैं, इसका मतलब आप किसी बड़े काम के लिए अभी तैयार नहीं हैं।
* अगर आप आराम से बिना कपड़ों के घूम रहे हैं, तो इसका अर्थ है कि आप काफी खुले मिजाज़ के व्यक्ति हैं।
* अगर आपने कुछ नहीं पहना और किसी को फर्क नहीं पड़ रहा, तो ये बताता है कि आप अपनी छोटी-सी परेशानी को बहुत बड़ा बना रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments