अगर 'सेक्स' लाइफ हो रही है ठंडी तो अपनाये ये 'ट्रिक्स'

अपने रिलेशन को लॉन्ग टर्म बनाये रखने में कहीं ना कहीं सेक्स का भी हाथ होता है। जिससे हमारा रिलेशन लॉन्ग और स्ट्रांग बनता है। लेकिन इसे लेकर एक मानसिकता भी बनी हुई होती है कि समय के साथ इसमें नीरसता भी आ जाती है जिससे रिश्ते पर बुरा असर पड़ता है। अगर आपकी भी लाइफ मे कुछ ऐसा ही है तो आज आपको बताने आये हैं कुछ ऐसी ही टिप्स जिससे आपकी सेक्स लाइफ भी बन जाएगी मज़ेदार और रिलेशन में आएगा एक नया रंग। जानिए वो ट्रिक्स।
* सेक्स पोजीशन - कई बार ऐसा होता है कि कपल्स एक ही सेक्स पोज़िशन्स कर कर के ऊब जाता है। इसलिए अगर सेक्स में रूचि बनाये रखनी है तो नयी नयी पोजीशन का प्रयोग करते रहे।
* कुछ खास कपड़े - पार्टनर सिर्फ अपने साथी से ही प्यार नही करते बल्कि वो उनके उन कपड़ो से भी करते हैं जिनसे उनमे रोमांच पैदा होता है। इसलिए कभी कभी अपने पार्टनर के सामने अंडर गारमेंट्स में आना अच्छा होता है।
* साथ में नहाना - रिलेशन में प्यार बनाये रखने के लिए उसमे कुछ ना कुछ नया भरते रहे। इसके लिए आपका साथ बाथरूम भी दे सकता है। जिसमे आप साथी के साथ कुछ अच्छे पल बना सकते हैं।
* अपने होठों को बयां करने दें अपने एहसास- कई बार कहना ही ज़रूरी नही होता। इसके लिए बस एक किस ही काफी होता है। इसलिए अपनी बातों को अपने होठों से बयां करे।
* हल्के हाथों से छुएं - सोने से पहले अपने पार्टनर के साथ हलकी शरारत कर उन्हें सेक्स के लिए मना सकते हैं।
* Anal Sex भी हो सकता है मज़ेदार - कई लोगों में बात रहती है कि इसमें बहुत दर्द होता है लेकिन कुछ लोगों के अनुसार ये आनंददायक भी होता है।

Post a Comment

0 Comments