इन कारणों से आती है महिलाओं में सेक्स इच्छा की भारी कमी

कई बार ऐसा होता है कि महिलाओं में सेक्स की इच्छा कम हो जाती है। वो आपके साथ अंतरंग होने में भी संकोच करती है इसका मतलब उनमे कामेच्छा कम होती जा रही है। इसके कुछ भी कारण हो कटे हैं लेकिन कई बार ये स्वास्थ्य या भावनात्मक मामले से भी जुड़े हो सकती है। आइये जानते हैं इसके कारण।
* भावनात्मक दूरी आना - अगर आपमें और आपके पार्टनर में कुछ भावनात्मक दुरी आ जाती है तो उससे भी आपके रिश्ते पर असर पड़ सकता है। इसलये उनके पास जा कर रिश्ता बनाने की कोशिश करे।
* पुराना समय - अगर पुराने समय की छेड़छाड़ या किसी भी तरह की घटना से भी महिलाएं पसन्द नही करती तो इस समय में उन्हें पूरी तरह से अपनाने की कोशिश करे जिससे रिश्ता कई हद तक बना रहेगा।
* आपका बुरा व्यवहार - बहुत बार महिलाएं आपके व्यव्हार से भी आपसे दूर जाती है। अगर आपमें ड्रिंक करने की आदत है या अपने पार्टनर के साथ गलत व्यव्हार करते हैं इससे भी आपके साथी में सेक्स की कमी आ सकती है।
* स्वास्थ्य से संबन्धित कारण - स्वास्थ्य से जुडी यानि ड्राइनेस, प्राइवेट पार्ट में दर्द, पुराना रोग, अनिद्रा, मेडिकेशन, अन्य व्यसन, तंत्रिका तंत्र को कोई नुकसान और थकान के कारण भी महिलाओं में ठंडापन आता है।

Post a Comment

0 Comments