न करें सेक्स के पहले ये 5 काम

अपनी लव लाइफ और रिलेशन को बेहतर बनाने का काम करता है सेक्स। ये एक सामान्य प्रक्रिया है जिससे इंसान को ख़ुशी मिलती है। प्रुरुष तो होते ही हैं उत्साहित इसे लेकर ,लेकिन आप नही जानते होंगे कि महिलाएं भी उतनी ही उत्साहित होती हैं जितने की पुरुष। महिला के लिए सब कुछ परफेक्ट होना चाहिए और ऐसा ही वो चाहती हैं। ये नियम उनके कुछ खास पल के लिए भी होते हैं। महिलाएं अपनी सेक्स लाइफ को भी उतना ही परफेक्ट बनाती हैं जितना वो अपनी नॉर्मल लाइफ रहती हैं। सेक्स के लिए क्या करना चाहिए ये तो आप जानते होंगे लेकिन क्या नही करना चाहिए ये नही जानते होंगे। आइये बताते हैं आपको।
* एंटी-एलर्जिक दवाई न लें - एंटी एलर्जीक लेने से Mucus सुख जाते हैं। साथ ही आपके वजाइना में मौजूद लुब्रीकेंट भी सूख जाता है।
* स्पाइसी खाना - सेक्स के पहले कोई भी स्पाइसी खाना ना खाएं क्योंकि इससे स्मेल आती है और आप नही चाहेंगे कि ये आपकी रात ख़राब करे।
* ज़्यादा शराब पीना - शराब मूड बनाने के लिए अच्छा है लेकिन इसका ज्यादा उपयोग से आपके मूड में खलल भी पड़ सकता है।
* इलेक्ट्रिक टूथब्रश यूज़ करना - इलेक्ट्रिक ब्रश और एलकोहल से बने हुए माउथ वॉश से आपको STD होने की संभावना ज्यादा होती है। इसे यूज़ करने से Bristles में छोटे घाव हो जाते हैं जिससे आपको आगे जा कर तकलीफ देते हैं।
* शेविंग से दर्द हो सकता है- खुद को अच्छा रखना हर महिला को अच्छा लगता है लेकिन ध्यान रखे कि सेक्स से पहले किसी भी तरह का शेव ना करें क्यकि सेक्स के बाद त्वचा बहुत sesitive हो जाती है जिससे दर्द भी हो सकता है।

Post a Comment

0 Comments