फर्स्ट नाईट सेक्स में जरुरी होती है ये बातें

हर कोई सेक्स वाली रात उत्साहित रहता है यही नहीं बल्कि वह फर्स्ट नाईट को लेकर पहले से ही काफी तैयारी कर लेते हैं, लेकिन इन दौरान आपको कुछ ऐसी भी बातों का ख्याल रखना होता है जो आपको कोई नहीं बताता है. जी हां आज हम आपको फर्स्ट नाईट को लेकर कुछ ऐसी ख़ास बातें बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप अपनी फर्स्ट नाईट को यादगार बना सकते हैं और आपकी पहली सेक्स नाईट काफी रोमाचंक भी हो सकती है.
बता दें कि इस रात को मर्द अधिक जोश में रहते हैं लेकिन आपका अधिक जोश दिखाना आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है. औरत और मर्द के बीच होने वाला सेक्सुअल रिलेशनशिप बहुत ही ख़ास होता है इसलिए इस पल को ख़ास बनाने के लिए आप कुछ अलग और थोड़ा हट कर करे.
दरअसल सेक्स के दौरान आप किसी प्रकार की जल्दबाज़ी न करें जितना हो सकता है उतना जल्दबाज़ी करने से बचे. आप अपने पार्टनर की तरफ किसी भी प्रकार का फ़ोर्स ना लगाए, सब कुछ स्मूथली और आहिस्ता से चलने दे. इस दौरान आप ख्याल रखे कि उन्हें किसी भी तरह की कोई प्रॉब्लम न हो.
हो सके तो सेक्स की शुरुआत करने से पहले आप अपने पार्टनर से इस खुलकर बातें और उनसे जाने की उन्हें क्या पसंद है वह कौन सी सेक्स पोजीशन में खुद को सहज महसूस करते हैं. इसके बाद आप सेक्स की शुरुआत करें अगर आप दोनों को सेक्स के बारे में जानकारी होगी तो ये आपके सेक्स के मजे को दोगुना कर देगी.

Post a Comment

0 Comments