सेक्स लाइफ से जुड़े टॉप सीक्रेट्स

सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए लोग कई तरह के नुस्खे आजमाते हैं. यही नहीं बल्कि अपने सबसे करीबी साथी के सबसे निजी पल को एन्जॉय करने के लिए कई तरह की बातों को ख्याल रखते हैं, लेकिन जानकारी होने के बावजूद कई गलतियां हो जाती हैं.
बता दें कि सेक्स लाइफ को बेस्ट बनाने के लिए आपका शरीर सबसे ज्यादा मायने रखता है, क्योंकि शरीर का आकर्षक दिखना ही आपको सेक्स के लिए उत्तेजित कर सकता हैं. एक रिसर्च के मुताबिक बताया गया है कि बॉडी इमेज अकर्षक लगती है, तो आपके साथी को आप पर फिदा होने में देर नहीं लगती. यही नहीं बल्कि बेहतर सेक्स लाइफ की शुरुआत ही यहीं से होती है.
ऐसा माना गया है कि जो लोग अपने शरीर की बनावट पर ज्यादा ध्यान देते हैं उनकी सेक्स लाइफ सबसे अलग और सबसे बेहतर होती है. वे अपने पार्टनर को चरम सुख तक आसानी से ले जाते हैं.
इसके अलावा बताया गया है कि जो लोग अपने शरीर के बारे में जैसा अहसास करते हैं वे सेक्स के दौरान वैसा ही प्रदर्शन करते हैं. अगर आपको लगता है कि पुरुषों में सेक्शुअल रिस्पॉन्स बिल्कुल सिपंल होता है और उनकी जरूरतें आसानी से पूरी हो जाती हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं दरअसल मर्दों का सेक्शुअल इंटरकोर्स सिंपल नहीं होता है.

Post a Comment

0 Comments