जब सरे बाजार सभी औरते निकल गयी होकर न्यूड

रिकॉर्ड बनाना जैसे एक चैलेंज बन चुका है या ये कहें रिकॉर्ड बनाने में सभी को मज़ा आने लगा है जिसके चलते कहीं न कहीं ऐसे रिकॉर्ड बनाये जाते हैं जो हमे हैरान कर देते हैं. कहीं खाने के रिकॉर्ड बनते हैं तो कहीं न्यूड होने के. जी हाँ, न्यूड होने का भी रिकॉर्ड बना है आयरलैंड में जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. न्यूड होना बहुत बड़ी है और और आयरलैंड में ऐसा ही किया गया है, वो भी 1 या 2 नहीं बल्कि पूरी 2500 महिलाओं ने किया है ऐसा.
दरअसल, आयरलैंड के मैघेरामोर बीच पर कुछ ऐसा नज़ारा देखा गया जो आपके और हमारे थोड़ा अजीब है. पिछले हफ्ते यहाँ पर करीब 2500 महिलाओं को नग्न देखा गया है और इसके पीछे का कारण भी खास है. ये रिकॉर्ड स्थानीय कैंसर चैरिटी के धन के लिए किया गया है. इसी चैरिटी के चलते वो धन कमाने के लिए इसका हिस्सा बनी.
आपको बता दें इस कार्यक्रम में 2,505 महिलाओं ने हिस्सा लिया जो पूरी तरह से नग्न थी. इस कार्यक्रम को 'वर्ल्ड लार्जेस्ट स्कीनी डीप' के नाम से जाना जाता है. इस तरह के कार्यक्रम में हिस्सा लेकर महिलाएं नग्न हुई.
आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हुआ बल्कि 2015 में ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में 786 लोगों ने ये रिकॉर्ड बनाया था. ये रिकॉर्ड बहुत ही प्रभावशाली रहा क्योंकि उस बीच पर जो पानी था बहुत ही ठंडा था जिसमें उन्हें न्यूड होकर नहाना था.

Post a Comment

0 Comments