पानी बना देता है सुपरमैन, कीमत सुनकर फटी रह जाएंगी आंखे

सुपरमैन बनना तो हर किसी को पसंद होता है चाहे वो बच्चा हो या फिर बुजुर्ग आदमी. आपने भी कई बार सुपरमैन को उड़ते हुए देखा होगा या उसके बारे में कोई कहानी तो जरूर सुनी ही होगी जिसके बाद आपको भी सुपरमैन की तरह बनने का दिल तो जरूर किया ही होगा. अगर आप भी सुपरमैन की तरह बनना चाहते है तो अब आपकी एक इच्छा पूरी हो सकती है. जी हाँ... दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक सुपर वाटर की काफी चर्चा हो रही है.
लोगों का ऐसा मानना है कि इस पानी को जो भी पीता है उसे सीधे कैलाश पर्वत के दर्शन हो जाते है. जी हाँ... दरअसल ये जो सुपर वाटर है ये इतना ज्यादा पवित्र पानी है कि जिसे पीते ही लोगों के अंदर एक खास शक्ति का संचार हो जाता है और व्यक्ति खुद में अलग तरह का महसूस करने लगता है. इस सुपर वाटर को ईशा फाउंडेशन ने लॉच किया है. इस फाउंडेशन ने इसे एक लीटर की ताम्बे की बॉटल में लांच किया है. इस पानी के फीचर्स जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.
दरअसल ये कोई आम पानी नहीं है ये वो पानी है जो कैलाश पर्वत के दक्षिण मुख से लिया गया है. इस पानी को हिमालय का पानी भी कहा जाता है. इसलिए इस पानी का नाम भी कैलाश तीर्थ ही रखा गया है. ऐसा कहा जाता है कि इस पानी में कैलाश पर्वत की एनर्जी बसी है. इसके साथ ही इस कीमती पानी में कई अलग तरह के गुण भी पाए जाते है जिससे की दिव्या शक्तिया प्रदान होती है.
इस पानी को ताम्बे की एक बोतल में रखा गया है जिसमे अंदर सिल्वर लाइनिंग होती है. ऐसा कहा जाता है कि ताम्बे और चांदी से एनर्जी मिलती है और इसलिए ही इस पानी से लम्बे समय तक शरीर में शक्ति बनी रहती है. इस पानी की एक बोतल की कीमत है 3,100 रूपए. इस पानी को आप ऑनलाइन भी खैरड़ सकते है. हालांकि सोशल मीडिया पर इस पानी का खूब मजाक भी बनाया जा रहा है.

Post a Comment

0 Comments