हैंडसम कहना ही बन गया बहुत बड़ा मुद्दा हुआ उसके बाद ये सब...

कुवैत की एक खबर के मुताबिक पिछले महीने कुवैत के एक न्यूज चैनल से लेकर संसद तक एक छोटी सी बात को लेकर अजीब हंगामा हुआ जिसका न तो कोई हाथ है न ही कोई पैर.
बसिमा अल-शामर नाम की महिला जो एक न्यूज़ चैनल में एंकर है. बसिमा अल-शामर अपने शहर के नगर पालिका चुनाव की एक खबर को कवर कर रही थी इसी बीच अपने संवाददाता को हैंडसम कहने को लेकर चैनल ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया. 
बता दें, पूरी घटना के अनुसार बसिमा अल-शामर एक चुनाव की न्यूज कवर कर रही थी जिसके बाद उनके साथ उनके साथी संवाददाता सामने लाइव पर थे. चुकी खबर को लाइव प्रसारित किया जाना था इसी कारण सामने मौजूद संवाददाता अपने माइक और कपड़े ठीक कर रिपोर्ट की तैयारी कर रहे थे तभी मजाक-मजाक में बसिमा अल-शामर ने उन्हें कहा था कि तुम हैंडसम लग रहे हो यह सब करने की जरूरत नहीं है, इस बात पर ही चैनल ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया. 
कुवैत की इस घटना पर संसद में चर्चा भी हुई, जहाँ पर कुछ नेता बसिमा अल-शामर पर कार्यवाही करने तक की बात कर रहे है. बता दें, जिस न्यूज चैनल में बसिमा अल-शामर काम करती थी वो सराकर के दूर संचार मंत्रालय के अंतर्गत आता था. इस मुद्दे पर कुवैत के लोगों के बीच ट्वीटर पर भी बहस छिड़ी हुई है. कुछ लोग एंकर के समर्थन में बोल रहे है वहीं कुछ लोग इस घटना का विरोध कर रहे है. 

Post a Comment

0 Comments