कभी रात में न करे बीवी के साथ ऐसा काम...

आजकल हम भागदौड़ भरी जिंदगी में काफी ज्यादा उलझे हुए है, ऐसे में हम हमारे रिश्तों को कई बार संभालना भूल जाते है, या कर जाते है कुछ ऐसी गलती जिसके कारण हमारे रिश्ते में दरार आ जाती है. आजकल के इस दौर में रिश्तों का टूटना काफी आम बात है, ऐसे में कुछ बातों का ध्यान रखने से आपका रिश्ता हमेशा की तरह ताजा बना रहेगा. 
तीसरा व्यक्ति: दिन भर की थकान के बाद जब पति-पत्नी बेडरूम में साथ में होते है तो उस समय गलती से भी किसी तीसरे ऐसे व्यक्ति की बात न करे जिसके कारण आपके पार्टनर के भीतर कहीं न कहीं शक की भावना उत्पन्न हो. 
पुराने झगड़े: पति-पत्नी को हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि कभी भी पास्ट के किसी झगड़े का जिक्र अपनी बातों में नहीं करना चाहिए. झगड़ों की बातें करने से आपके भीतर नकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह होता है. जिससे आपकेर रिश्तों में झगड़ों की मात्रा और बढ़ जाती है.
ऑफिस का तनाव: हमेशा कोशिश करे कि अच्छे रिश्ते को बनाए रखने के लिए ऑफिस के तनाव को कभी भी अपने घर में न आने दे उसे ऑफिस में ही छोड़ के आए.
ऑफिस की अच्छी बातें घर पर लाने से माहौल अच्छा रहता है लेकिन ऑफिस के तनाव को घर पर लाने से नकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह होता है.

Post a Comment

0 Comments