बच्चे को मारना प्रिंसिपल को पड़ गया इतना भारी...

बच्चे जब स्कूल में शैतानी करते हैं या कोई काम ठीक से नहीं करते, तो स्कूल के टीचर उन्हें सजा देते हैं, ताकि वह आगे से सुधर  जाएं। लेकिन एक प्रिंसिपल को बच्चे को पीटना भारी पड़ गया।

प्रिंसिपल ने सुबह की प्रार्थना के दौरान बच्चे द्वारा जम्हाई लेने पर उसे थप्पड़ मार दिया था। प्रिंसिपल की इस हरकत से बच्चे के पिता को इतना गुस्सा आया कि उसने प्रिंसिपल के खिलाफ खौफनाक कदम उठा लिया।

मामला मुंबई के ठाणे का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बच्चे ने अपने पिता को प्रिंसिपल द्वारा थप्पड़ मारने की बात बताई, तो पिता ने प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस में  मामला दर्ज  करा दिया। ठाणे पुलिस ने बताया कि एक प्राइवेट स्कूल में प्रार्थना के दौरान 11 साल के छात्र ने जम्हाई ली।

छात्र के जम्हाई लेने पर ​प्रिंसिपल को इतना गुस्सा आया कि उसने छात्र को चांटा जड़ दिया। इससे छात्र सकते में आ गया। मामला 22 जून का  है। पुलिस ने बताया कि जब अभिभावक स्कूल गए, तो प्रिंसिपल ने उन्हें उलटा सुना दिया। इसके बाद अभिभावकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की।

पुलिस ने बताया कि बच्चे के पिता ने प्रिंसिपल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि जब उन्होंने प्रिंसिपल से थप्पड़ मारने की घटना का विरोध जताया, तो प्रिंसिपल ने कहा कि बच्चे ऐसी हरकत करेंगे, तो उन्हें सजा तो दी ही जाएगी। प्रिंसिपल के खिलाफ बच्चों को न्याय कानून अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Post a Comment

0 Comments