बाप न बन पाने के बाद इस शख्स ने उठाया इतना बड़ा कदम

हर शादी शुदा जोड़ा चाहता है की वह माँ बाप बने। और जब उसकी किस्मत में बच्चे का सुख नहीं होता है न जाने वह क्या क्या करता है वह खुद भी नहीं जानता। माँ बाप बनने की चाह व्यक्ति से क्या क्या करवा सकती है। एक ऐसा ही वाक्या जर्मनी में सामने आया है। जहा एक शादी शुदा जोड़े को कई दिनों तक बच्चे का सुख नहीं मिल पाया तो उसने अन्य व्यक्ति से अपनी पत्नी को गर्भवती बनाना चाहता था। लेकिन जब वह कामयाब नहीं हुआ तो उसने उस व्यक्ति पर मुकदमा कर दिया।
यह वाक्या है जर्मनी का जहा देमेत्रिअस सौपोलोस नामक एक व्यक्ति के काफी प्रयासों के बावजूद भी जब वह बाप नहीं बना तो उसने अपने पडोसी फ्रैंक मौस नामक व्यक्ति से अपनी पत्नी को गर्भवती बनाना चाहा। फ्रैंक मौस पहले से ही दो बच्चो का बाप है । इस लिए अपने बाप बनने की चाह को पूरा करने के लिए देमेत्रिअस सौपोलोस ने फ्रैंक मौस को काम सोपा। इस काम के लिए देमेत्रिअस सौपोलोस ने फ्रैंक मौस को कई पैसे भी दिए .लेकिन 72 बार प्रयास करने के बाद भी जब वह गर्भवती नहीं हुई देमेत्रिअस सौपोलोस ने फ्रैंक पर केस कर दिया।
जब यह पूरा मामला कोर्ट में पंहुचा तब मालूम हुआ की फ्रैंक मौस भी बच्चे पैदा नहीं कर सकता उसके जो दो बच्चे है वो अन्य किसी और के है। फ्रैंक मौस अब अपने बचाव ने बस यही कहते रहे की बात सिर्फ कोशिश करने की हुई थी कोई गारंटी नहीं दी थी।

Post a Comment

0 Comments