केंसर से लड़कर बन गयी ये लड़की बार्बी डॉल

बिमारी, कब, कैसे, कहाँ हो जाए कोई भरोसा नहीं है. आज के समय में बिमारी हो जाए तो पता ही नहीं चलता और सबसे खतरनाक बिमारी कि बात करे तो वह कैंसर है जिसके होने से इंसान पूरी तरह टूट जाता है. जी हाँ, कैंसर एक ऐसी बिमारी है जो इंसान को पूरी तरह तोड़कर रख देती है और आज कैंसर से लड़ चुकी एक महिला के बारे में हम आपसे बात करने जा रहे है.

हम बात कर रहे है 34 साल की केटी रोस कि जिन्होंने कैंसर से लड़ककर अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्म करवा ली और ऐसी ट्रांसफॉर्म करवा ली कि लोग उन्हें बार्बी डॉल समझने लगे.

जी हाँ, केटी ने केंद्र से जंग जीत ली और उसके बाद उन्होंने अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म करवा लिया. केटी ने अपने लिप्स, ब्रेस्ट, हिप कि सर्जरी करवाई जिसके बाद उनकी बॉडी पूरी तरह बदल गई. बॉडी बदलने के बाद वह अब एक बार्बी कि तह दिखती है और बार्बी कि तरह ही उन्हें अब अपनी ज़िंदगी बितानी है. जब वह कैंसर से जूझ रही थी तभी उन्होंने अपना ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था जो सबसे अहिरान कर देने वाला था क्योंकि कोई ऐसे-कैसे कर सकता है. अब सर्जरी के बाद केटी पूरी तरह बदल चुकी है और एक बार्बी की तरह नजर आती है. केटी को अब सभी बहुत ही ताज्जुब के साथ देखते है. अब केटी मॉडलिंग करती है और लोग उन्हें बहुत पसन्द करते है.

Post a Comment

0 Comments