सेक्स की तलब में इस शख्स ने लगवाया जानवर का प्राइवेट पार्ट

दुनिया में कई लोग हैं जो सेक्स का मजा दुगना करने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं. जी हाँ, दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिन्हे सेक्स का मजा दुगना चाहिए होता हैं और वह इसके लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं. हाल ही में भी एक व्यक्ति ने सेक्स के मजे को दुगना करने के लिए कुछ ऐसा कर डाला जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. 

रअसल में हम बात कर रहे हैं कनाडा में रह रहे एशियाई मूल के एक शख्स वैंकूवर की जिन्होंने सेक्स के मजे को पाने के लिए पाने लिंग को हटवाकर घोड़े के लिंग को लगवा लिया. सेक्स के आनंद को दुगना करने के लिए, सेक्स का मजा उठाने के लिए यह बहुत बड़ा कदम हैं जो इस व्यक्ति ने उठाया है.

वैंकूवर ने शायद यह काम बिना सोचे समझे किया तभी उन्हें इसके लिए दोबारा अस्पताल जाना पड़ा. वैंकूवर ने जब घोड़े के पेनिस को अपने पेनिस की जगह लगवाया तब उन्हें 14 घंटे का समय लगा और 14 घंटे के बाद उनकी पेनिस की कॉस्मेटिक सर्जरी हुई और उनके पेनिस को हटाकर घोड़े का पेनिस लगाया गया. 

वैंकूवर अपनी सेक्स लाइफ को ज्यादा से ज्यादा रोमांचित बनाने के लिए यह कदम उठा चुके हैं और इसका उन्हें अफ़सोस भी नहीं है. वैंकूवर की उम्र 34 साल है और उनका कहना हैं कि अब उनकी सेक्स पावर खत्म हो रही है इस वजह से यह काम करवाना उनके लिए जरुरी था. सेक्स लाइफ में मजा ना आने कि वजह से उन्होंने यह कदम उठाया।

Post a Comment

0 Comments