भारत के ऐसे कोठे जो सबसे ज़्यादा है चर्चित

दुनियाभर में ना जाने कितने ही रेड लाइट एरिया हैं जो आए दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं ऐसे कई रेड लाइट एरिया जिनमे लोगों को मात्र दस रुपए में लडकियां मिल जाती हैं और वह उनके साथ एक रात बिता सकते हैं. वैसे तो स्त्री को सबसे मुख्य और सबसे पूज्य माना जाता हैं लेकिन आज भी कई ऐसी जगह हैं जहाँ स्त्री को केवल हवस का साधन माना जाता हैं और उसके द्वारा केवल हवस की पूर्ति की जाती हैं. ऐसे में आज हम कुछ ऐसे रेड लाइट एरिया के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ की चर्चाएं पूरी दुनिया में आए दिन होती हैं.
सोनागाछी कोलकाता - यहाँ पर आपको कुल 11 हज़ार वैश्याएं मिल जाएंगी जो वेश्यावृत्ति के धंधे में लिप्त होती हैं. यहाँ पर 18 साल से कम उम्र की हज़ारों लडकियां हैं जो धंधे करती हैं और अपने खाने के लिए पैसा जमा करती हैं.
बुधवार पेठ पुणे - यहाँ पर आपको ज्यादातर नेपाल की लडकियां मिलेंगी जिन्हे देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया जाता हैं और फिर वहीँ उनकी रोजी-रोटी का जरिया बन जाता हैं.
गंगा जमुना नागपुर - नागपुर में गंगा जमुना एरिया देह व्यापार के लिए सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं और यहाँ पर अपराध भी भारी मात्रा में होते हैं.
रेशमपुरा ग्वालियर - रेशमपुरा नाम का एरिया पूरा रेड लाइट एरिया हैं और यहाँ पर देह व्यापार में कॉलेज की लडकियां, विदेशी मॉडल्स और बहुत सी लडकियां हैं जो कॉल के द्वारा बुक की जाती हैं.
मीरगंज इलाहबाद - मीरगंज अपने आपमें ही एक बड़ा रेड लाइट एरिया हैं यहाँ आज से नहीं बल्कि डेढ़ सौ सालों से चलता आ रहा हैं और यहाँ आपको विभिन्न प्रकार की वेश्याएं मिल जाएंगी.

Post a Comment

0 Comments