कुछ ऐसे पूरीे की गई डिमांड जब एक लड़की ने Amazon से मांगा सनम

इन दिनों तो बाजार में जाकर शॉपिंग करने से ज्यादा लोग इ-कॉमर्स वेबसाइट पर शॉपिंग करना ज्यादा पसंद करते है. ऐसा कहा जाता है कि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर सभी चीज़े उपलब्ध होती है. लेकिन हाल ही में एक लड़की ने इस कथ्य को झूठा साबित कर दिखाने की कोशिश की पर लड़की इसमें सफल ना हो पाई.
अदिति नाम की एक लड़की ने मशहूर इ-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर बॉयफ्रेंड सर्च करने की कोशिश की लेकिन उनको यहाँ बॉयफ्रेंड नहीं मिल पाया. जब लड़की की ये डिमांड पूरी नहीं हुई तो उसने तुरंत सोशल मीडिया के जरिये अमेज़न के हेल्प देश वालो को हड़का दिया. लड़की ने अमेजन इंडिया के हेल्प डेस्क, ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि- आपकी वेबसाइट घंटों खंगालने के बाद भी मुझे वो नहीं मिला जिसकी तलाश थी.
लड़की की इस शिकायत के बाद तुरंत अमेज़न के लोगों ने इसपर काम करना शुरू कर दिया. लड़की के ट्वीट का रिप्लाय करते हुए अमेज़न ने पूछा कि- मैडम आपको चाहिए क्या?
इसके जवाब में लड़की ने लिखा कि- बस एक जन्म चाहिए, आशिकी के लिए... इस जवाब को सुनकर अमेज़न ने भी लड़की को वैसा ही जवाब दिया जैसी उसे जरुरत थी. अमेज़न ने भी बड़े आशिकी वाले अंदाज़ में इसके रिप्लाय में लिखा कि- हम तुम पे मरता है. दिल क्या चीज है जानम, अपनी जान तेरे नाम करता है.....
अमेज़न और लड़की के बीच हुए इस कन्वर्सेशन की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. हालांकि इस लड़की ने ये सब मस्तीखोरी करने के लिए किया था.

Post a Comment

0 Comments