शॉपिंग मॉल में 80 साल से कैद ये दुल्हन

शॉपिंग मॉल और दुकान में अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कुछ न कुछ खास एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. ऐसा ही एक शोरूम के बारे में हम आपको बताएँगे जहाँ एक दुल्हन करीब 80 सालों से सजी हुई कैद में है.

जानकर आपको हैरानी होगी पर ये बाद बिल्कुल सच है. दरअसल मेक्सिको में एक बड़ा शोरूम है जिसमें करीब पिछले 80 सालों से एक मूर्ति को ऐसे सजाकर रखा गया है जिसे देखने पर हर कोई भी धोका खा सकता है. 

बता दें कि मेक्सिको के प्रसिद्ध शोरूम में एक मूर्ति को बड़ी अच्छे तरीके से सजाकर रखा गया है. मूर्ति पर इतनी अच्छी तरह से मोम की परत चढ़ाई गई है कि देखने में सचमुच जीती जागती दुल्हन लगती है. जानकारी एक मुताबिक याय कोई मूर्ति नहीं बल्कि बल्कि सचमुच की जीती जागती इंसानी दुल्हन है.

आपको ये बात सुनकर जरूर हैरानी हुई होगी कि कोई इंसान इतने सालो से तक जिन्दा इंसान की तरह कैसे रह सकता है.वहीँ स्थानीय लोगों का भी कहना है कि ये एक रियल दुल्हन है जिसको मोम लगाके सुरक्षित किया गया है.वो मूर्ति दरअसल एक लाश है. उसे वहां इसलिए संरक्षित किया गया है क्योंकि उसकी मां की ये इच्छा थी कि वो हमेशा ऐसी ही सुंदर रहे और उसको जो भी देखे उसकी तारीफ़ करें.

Post a Comment

0 Comments