अरे बाप रे! पति-पत्नी करना चाहते हैं एक ही लड़की से शादी...

नई दिल्ली। इस कपल की 12 साल की खुशनुमा शादी टूटने वाली है, ताकि पति अपनी पत्नी की गर्लफ्रेंड से शादी कर सके। जिससे कि उनकी गर्लफ्रेंड तीनों बच्चों का कानूनी अधिकार मिल सके।

3 बच्चे के पैरेंट्स अपनी 12 साल की शादी से तलाक ले रहें हैं जिससे कि उनकी गर्लफ्रेंड को जलन ना हो। टेक्सस के रहने वाले Cristina and Benno Kaiser ने अभी तक नहीं सोचा कि वो अपनी 21 साल की गर्लफ्रेंड Sierra Kuntz से शादी कौन करेगा, जिससे की वो भी तीनों बच्चों की कानूनी तौर पर मां बन सके।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कपल के तीन बच्चे हैं Isaiah(11),Rebecca(7), Briann(6)। Cristina और Benno दोनों ही Sierra से प्यार करते हैं, दरअसल क्रिस्टीना बाइसेक्सुल हैं। वो चाहते हैं कि वो उनका फैमिली का हिस्सा बने।

Benno से शादी करने के बाद क्रिस्टीना, सेरा से अलग हो गई थी। लेकिन 12 साल बाद दोनों फिर मिल गए। तब से ये तीनों साथ हैं, अब ये अपने रिश्ते को एक नेक्सट लेवल पर लेकर जाने का फैसला किया और अब ये शादी कर रहे हैं।

इस कपल का कहना है कि हमारे तलाक लेने से कुछ नहीं बदलेगा, लेकिन अभी तक वो ये नहीं तय कर पाए कि उनमें से सेरा से शादी कौन करेगा।

Post a Comment

0 Comments