मिया खलीफा ने ISIS से धमकी मिलने पर छोड़ी पोर्न इंडस्ट्री

नई दिल्ली। मिया खलीफा एडल्ट इंडस्ट्री की बहुत ही ज्यादा प्रसिद्द अभिनेत्री थी, जो लेबनान में जन्मी हैं व 10 साल की उम्र में अमेरिका में शिफ्ट हो गयी थी.

पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने खुलासा किया की “उसने पोर्न इंडस्ट्री इसलिए छोड़ी क्योंकि उसे आतंकवादी संगठनों द्वारा मौत की धमकी दी गयी.”

लेबनीज-अमेरिकन इन्फ्लूएन्सर और सोशल मीडिया स्टार मिया खलीफा ने कहा की “उसे इस्लामिक स्टेट ( दाईश) से धमकी मिली, जिसमे उसे मैसेज प्राप्त हुआ और उसमे उसे कत्ल की धमकी दी गयी.”

मिया खलीफा ने 2014 से 2015 तक एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम किया, वह जल्द ही वायरल हो गयी थी, दिसम्बर 2014 में मिया खलीफा को एडल्ट वेबसाइट ने नंबर वन का स्थान दिया था. अपनी एक फेमस फिल्म में मिया खलीफा ने हिजाब पहना हुआ था, जिसमे मिया खलीफा की माँ का किरदार निभाने वाली महिला ने भी हिजाब पहना हुआ था, हालाँकि इस फिल्म को कई पोर्न दर्शकों ने पसदं किया तो वहीं कई लोगों ने इसके लिए प्रदर्शन किया.

स्टेप फीड के अनुसार खलीफा ने कहा कि वह अब अपनी छवि बदलने पर काम कर रही है. खलीफा ने कहा की उसे खेलों में काफी रूचि है, पोर्न छोड़ने के बाद भी खलीफा के ट्विटर पर 2 मिलियन फोल्लोवेर्स हैं और इन्स्टा’ग्राम पर 5 मिलियन। 

Post a Comment

0 Comments