भाभी को एक बार गले लगाना चाहता देवर, हुआ कुछ ऐसा पहुंच गया जेल

नई दिल्ली। बनारस में एक बेहद दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां पर एक देवर की भाभी प्रति दीवानगी ने उसका क्या हश्र कर डाला। भाभी के प्यार में अंधे देवर ने यह कभी सोचा भी नहीं होगा।

जिले के दानगंज में एक देवर को भाभी को अंधा प्यार करना भारी पड़ा। जिसके लिए उस सजा तक चुकानी पड़ी। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई है।

देवर की जिद थी कि भाभी को केवल एक बार गले लगाएगा फिर कमाने के लिए अहमदाबाद चला जाएगा। घर वाले और पुलिस के समझाने के बाद भी उस पर कोई असर नहीं पड़ा। परिवारीजनों ने पुलिस को सौंपते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार दानगंज चौकी अंतर्गत एक गांव में कक्षा सात तक पढ़ा एक युवक अपनी भाभी के प्यार में ऐसा अंधा हुआ कि सुधबुध खो बैठा। एकतरफा प्यार के चलते परिवार वालों ने भी उसे ठुकरा दिया। देवर को पुलिस ने पकड़ कर चोलापुर थाने लाकर जेल भेज दिया।

युवक का कहना था कि वह अपनी भाभी से बेहद प्यार करता है। भाभी केवल एक बार गले लगा ले, बस उसकी यही इच्छा है। वह जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है।

पुलिस के सामने बयान देने पर थाना अध्यक्ष चोलापुर ने उसे समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह अपनी भाभी से मिलने के लिए बेताब था। पुलिस ने उसकी भाभी को बुलाकर कर उससे बातचीत कराई। समझाने के बाद भी नहीं मानने पर उसे जेल भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments