Photos : इस महिला बॉडी बिल्डर की दीवानी हो रही दुनिया

नई दिल्ली। आज हम आपको जिस महिला के बारे में बताने जा रहे हैं उससे महिला तो दूर पुरुष भी थर थर कांपते हैं और वह कोई बुद्धि के मामले में नहीं बल्कि ताकत के मामले में।

इस महिला का नाम है गेबी ग्रसिका ओरिजिन ब्राजील के मिक्स मार्शल आर्ट की फाइटर है 6 फुट की हाइट वाली गैबी ग्रसिका जब रिंग में उतरती है तब सामने वाली फाइटर गेबी के सामने बोनी और कमजोर दिखाई देती है।

गेबीग्रसिका अपने प्रतिद्वंद्वियों को किसी विशाल दैत्य से कम नहीं लगती उनके पहाड़ जैसे शरीर को देखकर सामने वाले के पसीने छूटने लगते हैं और उनका आधा कॉन्फिडेंट पहले ही खत्म हो जाता है और शायद यही वजह भी है कि गेबी ग्रसिका अपनी ज्यादातर फाइट्स नॉकआउट में ही जीते हैं।

गेबी ग्रसिका की ट्रेनिंग इतनी सख्त है कि पुरुष भी उनके सामने ट्रेनिंग करने में अपने आप को हिन् समझने लगते हैं चाहे वेट लिफ्टिंग हो एक्सरसाइज मसल्स इस्टेन्स के सेशन पुरुषों तक को हैरानी में डालती है।

इतने विशालकाय शरीर होने के बाद भी गेबी ग्रसिका रिंग पर कॉफी फुर्तीली नजर आती है उनके ऐप्स और मसल्स देखकर पहले जैसी लगता है कि कोई पुरुष बॉडी बिल्डर हो लेकिन जब पता चलता है कि वह महिला है तो हर कोई हैरान रह जाता है और तो और गेबी ग्रसिका की मसल्स फिटनेस और जिम सारे ट्रेनिंग पुरुषों के साथ ही होती है क्योंकि उनकी कैपेसिटी पुरुषों से किसी भी मामले में कम नहीं है अब राह चलते गेबी को किसी लड़के ने छेड़ दिया तो उसका अंजाम क्या होगा यह आप अंदाजा लगा ही सकते हो। 

Post a Comment

0 Comments