275 पोर्न फिल्मों में काम करने के बाद बन गई धर्मगुरु

नई दिल्ली।  अमेरिका की फेमस पोर्न स्टार क्रिसी आउटलॉ ने अचानक ही अपने पोर्न कॅरियर को अलविदा कहकर सबको चौंका दिया। क्रिसी अब कैलिफोर्निया के सैन डिएगो चर्च में उपदेशक बन गई हैं। उन्होंने एक चर्च में बतौर उपदेशक काम करना भी शुरू कर दिया है।  41 साल की क्रिसी अब तक 275 पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार क्रिसी बताती हैं कि वे हर महीने करीब 15000 डॉलर (करीब 9 लाख, 65 हजार रुपए) कमाती थीं, जिससे उनकी लाइफ में किसी चीज की कमी नहीं थी। वे पार्टी, शराब और ड्रग्स की आदी हो चुकी थीं और अब वे इससे ऊब चुकी थीं। इन सबसे तंग आकर उन्होंने अपना मन धार्मिक प्रवृत्तियों में लगाना शुरू कर दिया और अपने पोर्न कॅरियर को अलविदा कहने का मन बना लिया।

इस बारे में क्रिसी कहती हैं कि 'मुझे ईश्वर की ओर से ही संकेत मिला। इसके बाद मैंने तय किया कि पॉर्न इंडस्ट्री को छोड़ दूं और दूसरी लड़कियों से ऐसी गलती न करने के लिए कहूं।' क्रिसी आगे कहती हैं कि पोर्न इंडस्ट्री में सिर्फ दिखावे की लाइफ है। मैं नहीं चाहती कि जो गलती मैंने की, वो बाकी लड़कियां भी करें। इसी के चलते मैं अब कई एंटी पॉर्न वेबसाइट के साथ भी काम भी कर रही हूं।

क्रिसी कहती हैं कि जब मैं 13 साल की थी, तब ही मेरी मां की मौत हो गई थी। मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड था, जिसे मैं बहुत चाहती थी। मैं करीब 17 साल की उम्र में ही उसके बच्चे की मां बन गई थी। मैंने सोचा था कि बच्चे और पति के साथ मैं खुशी से जिंदगी बिताऊंगी। लेकिन, उसी दौरान मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने जबर्दस्ती मेरा अबॉर्शन करा दिया।

पिता भी मुझसे अलग हो गए थे और मैं घरखर्च के लिए ब्वॉयफ्रेंड पर डिपेंड थी। वह सिर्फ मुझसे फिजिकल रिलेशन ही नहीं बनाता था, बल्कि इसके पोर्न वीडियो भी बनाता था। इसके बाद वह भी मुझे छोड़कर चला गया और बदनामी के चलते मजबूरी में मुझे पोर्न इंडस्ट्री में आना पड़ा, जो मेरी सबसे बड़ी गलती थी। लेकिन, अब मैं सुकून भरी जिंदगी चाहती हूं। इसके चलते अब मैं ईश्वर की शरण में आ गई हूं।

Post a Comment

0 Comments